Friday, September 14, 2018

ओपन ओपन वाईफ़ाई

Hasil gambar untuk opp open wifi bounty

ओपीपी ओपन वाईफाई क्या है - हमारा दृष्टिकोण
ओपीपी ओपन वाईफाई एक समुदाय आधारित सेवा है जो वैश्विक बनाने का मुख्य लक्ष्य है, खुले वाईफाई हॉटस्पॉट नेटवर्क तक पहुंचने के लिए स्वतंत्र है और प्रत्येक योगदानकर्ता को पुरस्कार दे रही है क्योंकि यह हमारे लक्ष्य का हिस्सा है।
विश्व स्तर पर लगभग 2.5 बिलियन स्मार्टफोन उपयोगकर्ता हैं, जिनमें से 80% सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं।

वाईफाई का उपयोग हमारे दैनिक जीवन का हिस्सा बन गया है। लेकिन असाधारण रूप से 76% हम अक्सर ऐसी स्थिति में पाते हैं जहां पहुंच उपलब्ध नहीं है, या जहां भुगतान के अनुरोधों तक पहुंच अवरुद्ध है।

उन 2.5 अरब लोगों में से, हम अपने "हॉटस्पॉट होस्ट" समुदाय में शामिल होने के लिए अगले 4 वर्षों के लिए आपके जैसे 25 मिलियन लोगों की भर्ती करना चाहते हैं। साथ में हम मुफ्त पहुंच, खुले और सुरक्षित वैश्विक विकेन्द्रीकृत वाईफाई हॉटस्पॉट का निर्माण कर सकते हैं जिसका लाखों लोगों के दैनिक जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

हमारे हॉटस्पॉट होस्ट आपके जैसे लोग हैं जो सेलुलर डेटा का भुगतान करते हैं, अपने घरों में वाईफाई पहुंच के लिए भुगतान करते हैं, या उनके कार्यस्थल पर भुगतान करते हैं। हमारे शोध से पता चलता है कि हम में से 80% से अधिक हमारे द्वारा भुगतान किए जाने वाले सभी डेटा का उपयोग नहीं करते हैं। हम पैसा आपकी जेब में वापस रखेंगे। हम अपने वैश्विक नेटवर्क के लिए उपलब्ध डेटा का हिस्सा लेने के लिए हर दिन आपको भुगतान करेंगे।

उत्पादों
ओपन ओपीपी उत्पाद श्रृंखला
हमने अपने सिस्टम को व्यवसाय, आवासीय क्षेत्रों और हमारे मोबाइल एप्लिकेशन के साथ यात्रा करते समय विकसित किया है। 
वाईफ़ाई रूटर मेजबान बस हमें अपने मौजूदा इंटरनेट रूटर में प्लग, उसे पुन: चालू और बस इतना ही। 
हॉटस्पॉट बॉक्स हम केवल इंटरनेट जो सोशल मीडिया लॉगिन या पंजीकरण फार्म के माध्यम से पहुँचा जा सकता है के लिए दरवाजे खोल कर देगा।

आवासीय राउटर
प्रत्यक्ष और पहले से प्रयोग में - आवासीय क्षेत्रों के लिए, स्थापित करने के लिए आसान है, बस अपने मौजूदा ब्रॉडबैंड रूटर में प्लग। इस राउटर में 25 मीटर की दूरी है। अतिथि उपयोगकर्ताओं से जुड़ने के बाद, आप ओपीपी ओपन वाईफाई चुन सकते हैं। विज्ञापन स्थान हमारे विज्ञापन भागीदारों और ओपन वाईफ़ाई ओपीपी अनुप्रयोगों के साथ साझा किया जाएगा।



बिजनेस राउटर

प्रत्यक्ष और पहले से उपयोग में - रेस्तरां, होटल या खुदरा / मनोरंजक स्थानों के लिए आदर्श। व्यापक कवरेज के लिए इसका उपयोग कई एक्सेस पॉइंट्स के साथ किया जा सकता है। यह कॉन्फ़िगर किया गया है और केवल मौजूदा ब्रॉडबैंड राउटर में प्लग करने की आवश्यकता है। ओपीपी ओपन वाईफाई एसएसआईडी मेहमानों द्वारा देखा जाएगा। लॉगिन पृष्ठ ओपीपी ओपन वाईफाई एप्लिकेशन से ब्रांडेड स्थानों और विज्ञापनों के लिए साझा किया जाता है।

एक्सेस प्वाइंट / राउटर
लाइव और प्रयुक्त - एक बड़े वाईफाई सिग्नल रेंज के लिए एक स्टैंडअलोन राउटर या बिजनेस राउटर के रूप में उपयोग किया जा सकता है। दीवार या छत पर भी लगाया जा सकता है।

वाईफाई होस्ट सेटअप प्रक्रिया

ओपीपी अतिथि वाईफाई उपयोगकर्ता प्रविष्टि प्रक्रिया खोलें

ओपीपी वाईफ़ाई आवेदन खोलें
यह एप्लिकेशन वाईफाई साझा करेगा। मेजबान यह तय करने में सक्षम होगा कि उनके मासिक नियंत्रण से उनके नियंत्रण कक्ष से कितना डेटा साझा किया जाएगा। वे पुश अधिसूचनाएं प्राप्त करने में भी सक्षम होंगे। मेहमानों के पास इंटरनेट तक आसान पहुंच होगी, हम अपने साझेदारों और ओपन वाईफाई ओपीपी एप्लिकेशन के साथ विज्ञापन स्थान साझा करेंगे।
यह कैसे काम करता है

होस्ट हॉटस्पॉट बनने के लिए आपको पंजीकरण करना होगा और फिर हमारे मोबाइल एप्लिकेशन को डाउनलोड करना होगा या हमारी वेबसाइट से घर / व्यवसाय राउटर का अनुरोध करना होगा। पहले 100,000 रूटर पूरी तरह से मुक्त दिए जाएंगे।

आप तय करते हैं कि आप कितना डेटा योगदान देना चाहते हैं। हमारा एप्लिकेशन आपके स्मार्ट डिवाइस पर सेलुलर हॉटस्पॉट फ़ंक्शंस को सक्रिय करेगा और "ओपीपी ओपन वाईफ़ाई" अतिथि उपयोगकर्ताओं द्वारा देखा जाएगा जो वेब तक पहुंचना चाहते हैं। यह प्रणाली हॉटस्पॉट होस्ट और अतिथि उपयोगकर्ताओं के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। यह प्रणाली घर और व्यापार पर भी वाईफाई के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन की गई है।
मैं पैसा कैसे बना सकता हूं?

आपको केवल भुगतान के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए प्रति दिन 1 घंटे के लिए अपने हॉटस्पॉट को सक्रिय करने की आवश्यकता है। हम आपको प्रत्येक डिवाइस के लिए भुगतान करेंगे जिसका उपयोग आप वैश्विक नेटवर्क में योगदान करने के लिए करते हैं। हमारा लक्ष्य है कि आप अपने इंटरनेट सप्लायर और सेलफोन सप्लायर की लागत के सभी या हिस्से को कवर करने के लिए पर्याप्त भुगतान करें।

यदि आप थोड़ा और बनाना चाहते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हम आपको चयनित प्रायोजक से संदेश पढ़ने के लिए भुगतान करते हैं। आप हमें बताते हैं कि आप हर दिन कितने संदेश प्राप्त करना चाहते हैं और हम जो कुछ भी पढ़ते हैं उसके लिए हम आपको भुगतान करते हैं। यदि आप हमारे संदर्भ कार्यक्रम में शामिल होते हैं, तो हम आपको अपने अनुयायियों और दोस्तों के बीच हमारे मीडिया संदेशों को साझा करने के लिए भी भुगतान करेंगे।

शब्द को फैलाने में हमारी सहायता के लिए जितना अधिक आप कर सकते हैं उतना ही हम आपकी मदद करने के लिए भी कर सकते हैं।

मुझे भुगतान कैसे मिलता है?
हम अपने ओपीपी टोकन का उपयोग करके हर दिन हमारे समुदाय के सदस्यों का भुगतान करते हैं। 1 ओपीपी टोकन = $ 0.40। 
भुगतान और बिलिंग ब्लॉकचेन स्वयं-पूर्तिशील स्मार्टचेन का उपयोग करके प्रबंधित की जाती है। 
प्रत्येक दिन जब आप डेटा साझा करते हैं, प्रायोजित संदेश देखें या पोस्ट साझा करें, आदि, तो आप अपने खाते में ओपीपी टोकन जोड़ देंगे। विस्तृत स्पष्टीकरण के लिए कृपया हमारे व्हाइट पेपर देखें।

डैशबोर्ड
हमारे साथ पंजीकरण करने के बाद, आपको ओपीपी डैशबोर्ड पर एक एक्सेस कोड दिया जाएगा। डैशबोर्ड वह जगह है जहां आप प्रबंधित करते हैं कि आप हमारे साथ कैसे काम करना चाहते हैं, आप कितना डेटा साझा करना चाहते हैं, कितने डिवाइस, आप कितने संदेश पढ़ना पसंद करते हैं आदि।

आपके सभी ओपीपी टोकन आपके इलेक्ट्रॉनिक वॉलेट में हर दिन डैशबोर्ड पर सुरक्षित रूप से संग्रहीत किए जाएंगे। आप अपनी शेष वृद्धि को देख सकते हैं। आपको आने वाले भुगतान और विवरण मिलेगा कि आपने उन्हें कैसे प्राप्त किया।

डैशबोर्ड से आप भी तय कर सकते हैं कि कैसे आप, हमारे खुदरा ऑनलाइन मॉल के माध्यम से, यह खर्च करने के लिए, आपके बैंक खाते में क्रेडिट करने के लिए अपने क्रेडिट कार्ड के सामने को पैसा भेजने (एक बैंक खाते की आवश्यकता नहीं है) या बाजार क्रिप्टो पर उन्हें व्यापार चाहते हैं। हमारे डैशबोर्ड से, आप ओपीपी टोकन का उपयोग करने में सक्षम होंगे जैसे आप नकद दिन का उपयोग करते हैं।


क्यों टोकनिस ओपीपी वाईफाई खोलता है
हम 4,165 अरब टोकन मेरा करेंगे। इन टोकन का 96.6% बैकअप के रूप में सहेजा जाएगा और 
हॉटस्पॉट होस्ट्स को पुरस्कार देने के लिए सिस्टम में जोड़ा जाएगा। 
जब वे 4-वर्ष की अवधि में कार्यक्रम में शामिल होते हैं तो टोकन प्रति होस्ट हॉटस्पॉट की 160 टोकन की अनुमानित दर पर सिस्टम को जारी किए जाएंगे। आईसीओ (142 मिलियन) में 3.4% टोकन उपलब्ध हैं और 25 मिलियन होस्टों की भर्ती के लिए व्यवसाय और फंड विज्ञापनों को संचालित करने के लिए आवश्यक धनराशि बढ़ाएंगे

हम 4 वर्षों में दुनिया भर में 25 मिलियन होस्टेड हॉटस्पॉट का नेटवर्क बना रहे हैं। 
मेजबान नेटवर्क बनाने के लिए, हमें 
4-वर्ष की अवधि के लिए पूरे अभियान में विपणन और विज्ञापन चलाने की आवश्यकता है । 
हम प्रत्येक मेजबान को $ 1 तक पहुंचने की लागत का अनुमान लगाते हैं। 
हमारा उद्देश्य $ 40 मिलियन जुटाना है। प्रत्येक टोकन का मूल्य $ 0.4 अमरीकी डालर है। 
टोकनिंग व्यवसाय और आईसीओ के माध्यम से धन जुटाने का एकमात्र तरीका है जिसमें ओपन वाईफ़ाई ओपीपी अपने उद्देश्यों को प्राप्त कर सकता है

हमारे मॉडल में, प्रत्येक हितधारक लाभ। ओपीपी ओपन वाईफ़ाई 
एक बहुत ही महत्वपूर्ण परियोजना बनाता है । 
• मेजबान अप्रयुक्त बैंडविड्थ से कमाई 
• मेजबान विज्ञापनों की राशि वे देखते हैं नियंत्रित करता है 
• उपयोगकर्ता वेब के लिए खुला और पहुँच जाते हैं 
• विज्ञापनदाता दर्शकों ध्यान और उच्च इच्छुक है 
परंपरागत इंटरनेट और मोबाइल फोन कंपनियों की • आपूर्तिकर्ता नहीं निकाले जाते 
मॉडल से। भले ही हम यह पहचानते हैं कि ये खिलाड़ी 
बुनियादी ढांचा प्रदान करते हैं। 
हम अपने ग्राहकों को अपने ग्राहकों के लिए अधिक किफायती बनाते हैं।

टोकनोमिक
कुल 4,165 बिलियन टोकन मुद्रित होंगे। इसका 96.6% बैकअप के रूप में संग्रहीत किया जाएगा और हमारे पारिस्थितिक तंत्र से परिचय दिया जाएगा क्योंकि होस्ट हॉटस्पॉट की संख्या बढ़ जाती है। 
आईसीओ के लिए 142 मिलियन टोकन (3.4%) उपलब्ध हैं। 1 ओपीपी = $ 0.40। आईसीओ के दौरान 50% से 10% तक बोनस उपलब्ध है।


सॉफ्ट कैप्स $ 4 मिलियन हैं 
हार्डकैप $ 40 मिलियन 
है ICO में एकत्र किए गए फंड मुख्य रूप से होस्ट हॉटस्पॉट नेटवर्क की भर्ती के लिए उपयोग किए जाएंगे। 
अब तक हमारी सबसे बड़ी लागत विपणन और विज्ञापन है



ओप्प ओपन वाईफ़ाई के बारे में अधिक विस्तृत जानकारी के लिए, नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:

वेबसाइट: https://www.oppopenwifi.com/
एएनएन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4713287

Eth: 0x9D70781Bd6A09c1359C956D5FeAf25483b5b63e9

No comments:

Post a Comment

Review Project Adonx.One — A NEW ERA OF EXCHANGE

What is Adonx.One? The Adon Stable Blockchain is an efficient, anonymous, resilient, transcendent, powerful, decentralized, general purpose ...