Saturday, September 8, 2018

इंजीनियर। आई ब्लॉकॉक और एआई-पावर ईकोस्टेस्ट


Hasil gambar untuk ENGINEER.AI gambar

ENGINEER.AI blockchain और ऐ संचालित किसी को भी स्वयं के सॉफ्टवेयर बनाने के लिए तैयार पारिस्थितिकी तंत्र है।

Engineer.ai लगभग 26,000 इंजीनियरों के मौजूदा नेटवर्क के साथ स्थापित एक मंच है, 3,200 खाते, पिछले तीन वर्षों में राजस्व में $ 60 मिलियन कमाते हैं, सालाना 150 प्रतिशत सालाना विकास के साथ। 
मौजूदा प्लेटफार्म, ब्रांड और ग्राहक आधार ब्लॉक परियोजना प्रौद्योगिकी, कृत्रिम बुद्धि, और इस परियोजना में उल्लिखित टोकन पारिस्थितिक तंत्र को व्यावसायिक आकार को मापने के लिए लागू करेगा। 
ब्लॉकचेन और कृत्रिम बुद्धि द्वारा बनाई गई पारदर्शिता और दक्षता क्रमशः सॉफ़्टवेयर उद्योग में ट्रस्ट और डिलीवरी के लिए नए मानकों का निर्माण करेगी और एसएमबी बाजार को कैप्चर करेगी जो आज आउटसोर्स की गई सॉफ्टवेयर विकास प्रक्रिया में विफल रही है।


हमारा मिशन
किसी भी व्यक्ति के लिए उपलब्ध सॉफ्टवेयर विकास को बनाता है 
एआई ग्राहक परामर्श की आवश्यकता को समाप्त करता है, मौजूदा घटकों और सबसे उपयुक्त विशेषज्ञों के अनुसार दानेदार परियोजनाओं में अवधारणाओं को तोड़ देता है।

उत्पादन प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करें
बिल्डिंग ब्लॉक की हमारी लाइब्रेरी मौजूदा सुविधाओं को फिर से कोड करने के लिए डुप्लिकेट काम को रोकती है, जिससे विकास तेजी से और दुबला हो जाता है।

लागत, शेड्यूल और गुणवत्ता सुनिश्चित करें गुणवत्ता
गारंटी और शिपमेंट स्मार्ट अनुबंधों द्वारा प्रबंधित किए जाते हैं जो मूल्य और भुगतान जोखिम और देरी उत्पादन को खत्म करते हैं।

नुकसान को रोकें और
होस्टिंग कार्यक्षमता , प्रबंधन, और स्वचालित अपडेट को बनाए रखें ताकि उन्नत शेड्यूल और फ़ंक्शंस बनाने के लिए तेज़ अवधारणाएं हो सकें।

समस्याएं
शिपिंग प्रक्रिया की समयसीमा समाप्त हो जाती है और ट्रस्ट टूट जाता है 
सॉफ़्टवेयर ऑर्डर बनाने वाले छोटे व्यवसायों की संख्या पहले से अधिक है। हालांकि, आउटसोर्सिंग सॉफ्टवेयर विकास में केवल 9% सफलता दर है, जिसमें तीन मुख्य जोखिम हैं:

समय और लागत
अधिकांश ग्राहक अपने उत्पाद विनिर्देशों का वर्णन नहीं कर सकते हैं। यह सप्ताहों और महीनों का कारण बताता है कि क्या अपेक्षित है और पारदर्शिता के बिना लागत में वृद्धि हुई है।

डिलिवरी संदेह
डेवलपर्स को कमजोर या अस्पष्ट विनिर्देशों पर काम करने के लिए मजबूर होना पड़ता है, जिससे परियोजनाओं को वितरित करने की उनकी क्षमता कम हो जाती है, जिससे पुनर्विचार जोखिम और उच्च विफलता दर होती है।

भुगतान विवाद
परियोजना विनिर्देश जो स्पष्ट रूप से भुगतान विवादों का कारण नहीं बनते हैं। विक्रेताओं चिंता है कि वे भुगतान सही ढंग से प्राप्त नहीं होगी और ग्राहकों चिंता लागत में वृद्धि होगी उनकी प्रारंभिक योजना को पूरा करने के।

समाधान
पारदर्शी लेनदेन और एक 
इंजन- अनुकूलित प्रक्रिया है। एआई एक एआई-संचालित ब्लॉकचेन और पारिस्थितिक तंत्र है जो किसी को बेस्पेक सॉफ़्टवेयर को तेजी से, अधिक लागत प्रभावी बनाने और वर्तमान परामर्श मॉडल की तुलना में उच्च सफलता दर के साथ बनाने में मदद करता है।

तेज़ और दुबला
सामग्री निर्माता को अपनी परियोजनाओं को समझने के लिए तकनीकी ज्ञान की आवश्यकता नहीं है। एआई उचित विचारों और विकास टीमों के साथ अपने विचारों से मेल खाएगा।

कुशल और सुरक्षित
नौकरी डुप्लिकेट छोड़े गए क्योंकि घटकों, इस्तेमाल किया बजाय पुनर्निर्माण किया। लागत कम हो जाती है और टाइमलाइन को छोटा कर दिया जाता है, जिससे bespoke तत्वों पर अधिक ध्यान दिया जाता है।

प्रबंधित और भरोसेमंद
प्रत्येक चरण को एक स्मार्ट अनुबंध द्वारा प्रबंधित किया जाता है जो भुगतान के जोखिम को हटा देता है और बजट वितरण पर समय पर सुनिश्चित करता है।

अभियंता एआई पारिस्थितिक तंत्र
परियोजना विकास, प्रबंधन, और वितरित भुगतान सभी हमारे पारिस्थितिकी तंत्र द्वारा प्रबंधित किए जाते हैं


1. ग्राहक अपने विचार बनाने के लिए ड्रैग और ड्रॉप इंटरफेस का उपयोग करते हैं। वे काम शुरू करने के लिए नया टोकन की साप्ताहिक जमा के लिए भुगतान करते हैं। 
2. एआई परियोजना बनाने के लिए मौजूदा बिल्डिंग ब्लॉक से घटकों का चयन करता है। 
3. परीक्षण और सत्यापित शिपिंग हितधारकों को परमाणु स्तर के विवरण के साथ एक कार्ड निर्माता दिया जाता है। 
4. कुछ, स्वतंत्र भागीदारों ने हिस्सेदारी पर शिपमेंट की पुष्टि की। 
5. सफल परियोजनाएं स्वचालित रूप से स्मार्ट ब्लॉकचेन अनुबंधों के माध्यम से सहेजे गए धन को जारी कर देगी। 
6. होस्टिंग और रखरखाव एआई और क्लाउड ओप द्वारा प्रबंधित किया जाता है स्वचालित रूप से आर्बिट्रेज की लागत।


एआई इंजीनियर्स प्लेटफ़ॉर्म एक बेस्पेक सॉफ़्टवेयर प्लेटफ़ॉर्म है जो सभी में एक है

निर्माता
मानव सहायक एआई जो बेस्पाक सॉफ्टवेयर बनाने के लिए ऑनलाइन लाइन असेंबली प्लेटफार्म चलाती है। बिल्डर्स एक वितरित ट्रस्ट नेटवर्क पर चलते हैं जो पहचान, सुरक्षा वितरण, आईपीआर, सुरक्षा, विवादों और हितधारकों के भुगतान का निपटान करता है।

BuilderCare
एक गारंटी सेवा जो ग्राहकों को अपने विशेष ऑर्डर सॉफ़्टवेयर के अपडेट प्राप्त करने की अनुमति देती है क्योंकि तृतीय पक्ष पुस्तकालय समय-समय पर सड़ांध करते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए समर्थन करते हैं कि उनकी परियोजनाएं चलती रहें।

CloudOps
हमारे प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करके अपने एप्लिकेशन का कोर्स प्रबंधित करें जो क्लाउड खरीद प्रबंधित करने के लिए एआई का उपयोग करता है, अपने सॉफ़्टवेयर को जारी रखता है, और आपको एक ही स्थान पर आवश्यक सभी सेवाओं को एकीकृत करता है।



नाया टोकन टोकन
एक ईआरसी -20 टोकन है जो ग्राहकों और योगदानकर्ताओं के लिए वितरित भुगतान नेटवर्क में उपयोग किया जाता है।

सुरक्षित
खरीदें ग्राहक बाजार योगदानकर्ताओं से काम करते हैं, जबकि अभी भी उनकी परियोजनाओं को सफलतापूर्वक पूरा करने की गारंटी है।


गारंटीकृत गुणवत्ता एनएएए ने योगदानकर्ताओं के नेटवर्क से प्राप्त क्यूए के एक सेट के साथ काम की शुद्धता को सत्यापित करने के लिए परियोजना को जोखिम दिया है।

एक्सचेंज भुगतान
प्रत्येक प्रोजेक्ट में एक संबंधित स्मार्ट अनुबंध होता है जो एस्क्रो के रूप में कार्य करता है। फंड मील के पत्थर के रूप में जारी किए जाते हैं।
टोकन इंजीनियर। बिक्री



बाजार के अवसर $ 450 अरब 2015 में, कस्टम सॉफ्टवेयर $ 450 अरब, मूल्य बाजार $ 1 खरब 33% की यौगिक वार्षिक वृद्धि दर के बाद, बाजार मूल्य $ 1tn आज है 40 लाख एक डिजिटल परिवर्तन के माध्यम से हर साल, कंपनी के 40 लाख। 100 मिलियन 100 मिलियन से एसएमबी भी हर साल का शुभारंभ किया। $ 3.4 खरब आने वाले वर्षों में इस पर $ 3,4tn का एक संभावित बाजार का आकार के लिए नेतृत्व करेंगे से अधिक।




अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:


लेखक: जॉर्डन अबे 
Eth: 0x9D70781Bd6A09c1359C956D5FeAf25483b5b63e9

No comments:

Post a Comment

Review Project Adonx.One — A NEW ERA OF EXCHANGE

What is Adonx.One? The Adon Stable Blockchain is an efficient, anonymous, resilient, transcendent, powerful, decentralized, general purpose ...