Saturday, May 26, 2018

भविष्य में निवेश किया गया है

Hasil gambar untuk investaco bounty

हैलो मित्रों
आज, मैं भविष्य की परियोजना पेश करूंगा, और हमें इसे सभी को वितरित करने के लिए परियोजना का समर्थन करना होगा। मैं इन्वेस्टा मंच पर एक लेख लिखने के लिए यहां हूं
इन्वेस्टा मंच विकसित और अनुभवी विशेषज्ञों की एक टीम द्वारा संचालित किया जाता है, जो प्रौद्योगिकी, वित्त और व्यापार के क्षेत्र में कुशल है। निवेश सिर्फ एक ब्लॉकचेन परियोजना से अधिक है, इसमें नवाचार, सुरक्षा, स्केलेबिलिटी और लचीलापन शामिल है। हमारे संस्थापक और कोर टीम के सदस्य तेजी से विकास कर रहे हैं और निश्चित रूप से घोषणा की जाएगी। टीम ने पिछले परियोजनाओं पर एक साथ काम किया है और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम इस समय विज्ञापन में बाधा डाले बिना जल्दी से प्रगति करना जारी रखें। गैर-प्रतिस्पर्धा और गोपनीयता की कुछ सीमाएं टीमों के सार्वजनिक प्रकटीकरण को तब तक रोकती हैं जब तक कि ऐसे व्यक्ति न खो जाए
निवेश अलग नहीं होगा, या चीजों को बदलने के तरीके को बदलने से बचने के लिए, यहां तक ​​कि निवेशक को यह अवसर मिलेगा कि आईसीओ निवेश को धन जुटाने और उन लोगों के हाथों सिक्के जारी करने का मौका देगा जो यात्रा साझा करेंगे।
InvestaCo स्रोत कोड के बाहर भी, पूरी तरह से पारदर्शी प्रक्रिया में लगी हुई है। पारदर्शिता और सामुदायिक नियंत्रण व्यक्त करने का एक और तरीका यहां है।
किसी तृतीय पक्ष ऑडिट के लिए एकाउंटिंग फर्म को शामिल करें, जिसे जनता को सूचित किया जाएगा।
मुद्रा धारक ढीले, टेलीग्राम, ट्विटर और सामुदायिक मंचों जैसे अनावश्यक चैनलों के माध्यम से निवेश टीम से संपर्क कर सकते हैं।

संस्थापक पहले वर्ष के दौरान कुल पूल के 20% से अधिक की दरों के साथ अपने आईएनवी को तरल करने तक सीमित होंगे। यह डंपिंग से बचने और प्रतीकात्मक मूल्य स्थिर रखने के लिए है। यह दीर्घकालिक अवधि में आईएनवी समुदाय के अनुरूप अपने हितों को भी बनाए रखता है
भीड़ के टोकन को पूरा करने के लिए न्यूनतम दहलीज राशि की आवश्यकता होगी। आईसीओ की छत के स्तर की श्रृंखला होगी। यदि भीड़सेल 1 मिलियन की नरम सीमा तक नहीं पहुंच पाती है, तो भीड़ के टोकन के दौरान प्राप्त सभी धन मूल मूल वॉलेट में वापस कर दिए जाएंगे। यह मानते हुए कि मुलायम कवरेज पार हो गया है, लेकिन 50 मिलियन पूंजी अक्षरों तक नहीं पहुंचे हैं, बेची गई चिप्स को बाजार की तरलता का समर्थन करने के लिए भंडारित किया जाएगा। 50 मिलियन की अधिकतम सीमा तक पहुंचने के बाद प्राप्त सभी धन शिपर के पोर्टफोलियो में वापस कर दिए जाएंगे।

इसका मतलब यह है कि इन्वेस्टाकॉइन के आंतरिक परिचालनों की अधिक पारदर्शिता और निरीक्षण सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न नियंत्रण कार्यों को आंतरिक और बाहरी दोनों अधिकारियों को सौंपा गया है।

यूके पंजीकृत सीमित देयता कंपनी में स्वामित्व और निवेश आईपी आयोजित की जाती है, जिसमें आईएनवी टोकन जारी करने के लिए आवश्यक सभी लाइसेंस, प्रौद्योगिकी और प्राधिकरण होते हैं।
कंपनी यूनाइटेड किंगडम, चिली, ब्राजील, पनामा, ब्रिटिश वर्जिन द्वीप समूह और भारत में कर्मचारियों और भागीदारों के साथ दूरस्थ रूप से संचालित होती है।



आईएनवी प्लेटफ़ॉर्म इनवेस्टा पारिस्थितिक तंत्र के भीतर बहु मुद्रा भुगतान गेटवे होगा, जिससे इसके उपयोगकर्ता प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नकद के लिए धन, क्रिप्टो-मुद्रा या वर्चुअल सामान का आदान-प्रदान करने के साथ-साथ 'उत्पादों और सेवाओं की हमारी पूरी श्रृंखला तक त्वरित पहुंच' का आदान-प्रदान कर सकते हैं।
बहु-संपत्ति संगतता (किसी भी सक्रिय ब्लॉकचेन को संगत और आईएनवी मंच द्वारा स्वीकार किया जाता है)।
सर्वोत्तम विनिमय दर और लेनदेन शुल्क उपलब्ध है।
विकेंद्रीकृत और सुरक्षित भंडारण।
ईटीएफ टोकरी, कॉर्पोरेट ऋण, डैशबोर्ड, संपत्ति प्रबंधन, आईएनवी कार्ड, मनी ट्रांसफर सेवाएं और बहुत कुछ जैसी सेवाओं तक सीधी पहुंच।



रेफरल बोनस
आपके मित्र 500 डॉलर यूएस $ 200 खरीदें
आप प्राप्त (लॉन्च पर) 25 आईएनवी $ 25 अमरीकी डालर
सार्वजनिक पूर्व बिक्री और छूट विवरण



रोड मैप



टीम




अधिक जानकारी के लिए:

वेबसाइट: http://investaco.in/
श्वेतपत्र: http://investaco.in/assets/pdf/White_Paper_Ver_1-6.pdf
चित्रा एएनएन: https://bitcointalk.org/index.php?topic=3168762
Twitter: https://twitter.com/investaco_uk
फेसबुक: https://www.facebook.com/InvestaUK/
इंस्टाग्राम; https://www.instagram.com/investacoin_uk/
टेलीग्राफ: https://t.me/investacoin

BITCOINTALK: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1917230
ETH: 0x9D70781Bd6A09c1359C956D5FeAf25483b5b63e9

No comments:

Post a Comment

Review Project Adonx.One — A NEW ERA OF EXCHANGE

What is Adonx.One? The Adon Stable Blockchain is an efficient, anonymous, resilient, transcendent, powerful, decentralized, general purpose ...