Sunday, July 22, 2018

wpp ऊर्जा - अपनी दुनिया को साफ रखें

Hasil gambar untuk wpp energy bounty

आप कितनी बार सोचते हैं कि हमारा पर्यावरण कितना प्रदूषित है, संभवतः अधिकांश लोग जो शहर से बाहर निकलने के बाद निश्चित रूप से खुद से यह सवाल पूछ रहे हैं, क्योंकि जलवायु बहुत अलग है और यह ध्यान में रखना संभव नहीं है। इस अंतर के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारण यह है कि शहर में कम परिवहन है, ऐसे कई कारखानों नहीं हैं जो हमारे पर्यावरण को ज़ाग्रेज़नीयट करते हैं और कई और कारणों से मैं आपको अधिक विस्तार से बताना चाहता हूं।

प्रदूषण के मुख्य कारण:
वायु प्रदूषण वायु प्रदूषण का मुख्य कारण हानिकारक पदार्थों का उत्सर्जन है। हर साल सड़कों पर कारें बढ़ती हैं और तदनुसार अधिक निकास गैसें होती हैं। वायुमंडल पर नकारात्मक प्रभाव उद्योग, विभिन्न कारखानों, कारखानों, वायुमंडल में हर रोज हानिकारक धुएं की फेंकने से भी लगाया जाता है।
रेडियोधर्मी तत्वों द्वारा प्रदूषण। सबसे गंभीर प्रजातियों में से एक, जो हमारे आसपास की दुनिया को नकारात्मक रूप से प्रभावित करता है। परमाणु ऊर्जा संयंत्रों, परमाणु अपशिष्ट पर दुर्घटनाओं के सभी प्रकार, जो कई सालों से जमीन पर हैं।
मृदा प्रदूषण। कृषि उद्यमों कि डंप गटर में बेकार, सब कुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन अब सब्जियां, फल भी नहीं बढ़ता है, प्राकृतिक उर्वरक और उपयोग रसायन होते हैं जो नकारात्मक मिट्टी को प्रभावित इस्तेमाल करते हैं। इसके अलावा, वनों की कटाई से छोटी भूमिका नहीं निभाई जाती है।
जल प्रदूषण मुख्य कारण तेल फैलते हैं और नदी में कूड़ेदान की रिहाई होती है। बहुत से लोग नदी में आराम मिल जाता है और नदी में कचरा फेंक, या बस मलबे कि हवा किसी भी तरह reku.Lyudi में हो जाता है यहां तक ​​कि क्या वे भारी नुकसान लाने के लिए न केवल नदी है, लेकिन के बारे में सोचना नहीं छोड़ भी मछली के सभी प्रकार है कि वहाँ रहते हैं ।
कई शायद पहले से ही जानते हैं कि "ग्रीन एनर्जी" नामक एक नई तकनीक है जो इन सभी समस्याओं को हल करती है और हम एक आदर्श पारिस्थितिकीय दुनिया में रह सकेंगे। बिजली की आपूर्ति, पानी की आपूर्ति, हीटिंग और वाहनों के लिए ईंधन सहित सभी प्रमुख क्षेत्रों में जीवाश्म ईंधन को प्रतिस्थापित कर सकते हैं, लेकिन एक समस्या है, यह बहुत महंगा है और कई इसे आसानी से बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। लेकिन निराशा की जल्दी में मत बनो, क्योंकि आपके लिए अच्छी खबर है, एक भव्य परियोजना डब्ल्यूपीपी एनर्जी है, जो इस ऊर्जा की लागत को कम करने की गारंटी देती है और इसे हर किसी के द्वारा अनुमति दी जा सकती है। मैं आपको इस परियोजना के बारे में अधिक विस्तार से बताता हूं।

WPP ऊर्जा में आपका स्वागत है।
Hasil gambar untuk wpp energy bounty
WPP ऊर्जा मंच थोक अक्षय ऊर्जा उत्पादकों दुनिया भर में मंच से विद्युत उत्पादन डेटा के हस्तांतरण के माध्यम से दुनिया के अधिकांश देशों में "हरी" ऊर्जा की लागत को कम करने के लिए बनाया जाता है। ऊर्जा का अतिरिक्त उत्पादन डब्ल्यूपीपी एनर्जी मंच पर भी होगा और खरीद के लिए उपलब्ध होगा।
मुख्य विशेषताएं
  1. घर मालिकों / घर व्यवसायों के लिए एचएचओ। WPP कंपनी जो लोग ऊर्जा के वर्तमान अति-मूल्यांकन प्रदाता से डिस्कनेक्ट करने और अपने स्वयं के प्रभावी, बहुत सस्ता, स्वच्छ स्वतंत्र बिजली की आपूर्ति का उपयोग करना चाहते के लिए स्वच्छ ऊर्जा के त्वरित सस्ती स्रोत प्रदान करता है। गृह एचएचओ पानी पर काम करता है और पानी को बिजली में परिवर्तित करता है, जिससे 100% शुद्ध ऊर्जा उत्पन्न होती है। उपयोगकर्ताओं को ऊर्जा लागत में महत्वपूर्ण कमी मिलेगी।
Hasil gambar untuk wpp energy bounty

  1. छोटे निवेश, बड़े मुनाफे। इस तकनीक के उपयोगकर्ताओं को यह पता चल जाएगा कि, एक नियम के रूप में, यह पूरी तरह से दो साल में खुद के लिए भुगतान करेगा। जैसे ही एचएचओ उपकरणों में उनके मामूली प्रारंभिक निवेश वापस आते हैं, उपयोगकर्ता बिजली बिलों से मुक्त होंगे।

  1. एचएचओ-प्रदूषित बिजली संयंत्रों की हरी ऊर्जा में रूपांतरण। गैर प्रदूषणकारी बिजली संयंत्रों (वर्तमान में अस्तित्व में 20,000) में जितना संभव हो उतना प्रदूषणकारी बिजली स्टेशनों को परिवर्तित करके दुनिया में सुधार के लिए डब्ल्यूपीपी का एक महत्वपूर्ण हरी ऊर्जा समाधान है। यह डब्ल्यूपीपी पहल नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र के आकार से बढ़ेगी, जो पहले से ही एक विशाल बहु अरब डॉलर का बाजार है। डब्ल्यूपीपी का मुख्य फोकस मौजूदा प्रदूषणकारी बिजली संयंत्रों को बनाना है जो कोयले, प्राकृतिक गैस, तेल और गैसोलीन को जितना संभव हो सके स्वच्छ और पर्यावरण के अनुकूल के रूप में उपयोग करते हैं। डब्ल्यूपीपी को बदलने का निर्णय बिजली संयंत्र की परिचालन लागत को 65% तक कम करेगा और बिजली संयंत्रों की दक्षता में काफी सुधार करेगा।
  1. डब्ल्यूपीपी एनजीओ के रूपांतरण के लिए समाधान। डब्ल्यूपीपी रूपांतरण समाधान सुरक्षा के लिए तैयार 20-इंच कंटेनर के अंदर रखा गया है, जो प्रदूषण तेल, कोयले, प्राकृतिक गैस और गैसोलीन पावर स्टेशनों को भाप संयंत्रों (एचएचओ) के अत्यधिक कुशल शून्य प्रदूषण में परिवर्तित करने की अनुमति देता है। रूपांतरण के बाद, वे अन्य एच 2 ओ अनुप्रयोगों के साथ मिश्रित गैसीय हाइड्रोजन का पर्याप्त मात्रा उत्पादन करेंगे, अधिकतम दक्षता पैदा करेंगे, 500 मेगावाट या 1,000 मेगावॉट बिजली संयंत्र में परिचालन करने में सक्षम होंगे। एक शून्य कार्बन पदचिह्न रूपांतरण प्रक्रिया के परिणाम के लिए डब्ल्यूपीपी दृष्टिकोण और ग्लोबल वार्मिंग को कम करने में एक मजबूत योगदान है।
  1. मोबाइल पावर स्टेशन डब्ल्यूपीपी एनर्जी (जल्द ही)। अगली पीढ़ी के डब्ल्यूपीपी एनर्जी मोबाइल पावर स्टेशन का परिचय, जो एक सीलबंद 40 फुट कंटेनर के अंदर स्थित है। यह एक टर्नकी एचएचओ पावर प्लांट है जो 1 मेगावाट / एच से 2.5 मेगावाट / एच तक एक स्टैंडअलोन स्वतंत्र समाधान के रूप में उत्पादन करेगा जो केवल पानी की रेखा के नियमित कनेक्शन की आवश्यकता होती है। हमारी अभिनव तकनीक स्वच्छ और हरी ऊर्जा बनाने के लिए एक सुरक्षित पर्यावरणीय अनुप्रयोग के साथ मिश्रित एचएचओ में पानी बदल जाती है। डब्ल्यूपीपी मोबाइल पावर प्लांट द्वारा उत्पादित बिजली की लागत पारंपरिक ऊर्जा स्रोतों का हिस्सा है। इसे दुनिया में कहीं भी आपके दरवाजे पर पहुंचाया जा सकता है। वायु, रेल, समुद्र, ट्रक, या एक सुपर-शक्तिशाली हेलीकॉप्टर द्वारा परिवहन की आसानी का मतलब है कि दुनिया के क्षेत्र,
डब्ल्यूपीपी एनर्जी मोबाइल पावर स्टेशन की मुख्य विशेषताएं।
टर्नकी पावर प्लांट। जब एचएचओ पावरेशन कंटेनर नामित डिलीवरी बिंदु पर आता है, तो यह बिजली उत्पन्न करने के लिए पहले दिन से तैयार होता है। कोई आंतरिक बिजली संयंत्र की आवश्यकता नहीं है। सभी प्रणालियों को केवल पानी की रेखा के संपर्क में उजागर किया जाता है। 
2. बिजली के उत्पादन की वास्तविक लागत। एचएचओ पावर प्लांट की परिचालन लागत अन्य ऊर्जा स्रोतों का हिस्सा है, जो कि अन्य पारंपरिक ऊर्जा स्रोतों की तुलना में 75% कम है। 
3. उत्पाद 1 मेगावाट / एच से कम नहीं है। किस विन्यास के आदेश के आधार पर, बिजली संयंत्र 1 मेगावॉट / एच से 2.5 मेगावाट / एच तक उत्पादन करता है।
4. स्वच्छ ऊर्जा। एचएचओ पावर प्लांट ईंधन सेल, ऑक्सीजन के रूप में पानी का उपयोग करता है। यह बिजली संयंत्र अन्य महत्वपूर्ण निजी प्रौद्योगिकियों का भी उपयोग करता है। कोई हानिकारक उत्सर्जन नहीं होता है। 
5. केवल पानी कनेक्शन की आवश्यकता है। तैयार फ्लैट सतह के अलावा, आपके एचएचओ पावर स्टेशन के संचालन के लिए आवश्यक एकमात्र चीज ठंडे पानी का कनेक्शन है। 
6. सभी मौसम के लिए उपलब्ध है। एक ठंडा, गर्म या आर्द्र जलवायु एचएचओ पावर स्टेशन के उपयोग के लिए समान रूप से उपयुक्त है।
7.ऑनलाइन और डब्ल्यूआई-एफआई। एचएचओ कंटेनर एक शक्तिशाली पैराबॉलिक रिट्रैक्टेबल पावर एंटीना से लैस है, जिसे प्रति घंटे 100 मील की पवन ऊर्जा के लिए डिज़ाइन किया गया है। इंटरनेट से कनेक्ट करने से आप डब्ल्यूपीपी के साथ सिस्टम प्रदर्शन की निगरानी के लिए डब्ल्यूपीपी सर्वर को पावर डेटा भेज सकते हैं। वाई-फाई उपयोगकर्ताओं के लिए कार्रवाई के त्रिज्या के भीतर इंटरनेट का उपयोग प्रदान करेगा।

डब्ल्यूपीपी ऊर्जा का भविष्य
टीम
डब्ल्यूपीपी एक वैश्विक ऊर्जा निगम है। यहां मुख्य व्यक्ति श्री राफेल बेन है। यह दुनिया के सबसे बड़े निगमों के प्रबंधन का हिस्सा है और सरकारों के साथ व्यापक संबंध है। उनकी टीम में अपशिष्ट प्रबंधन में इंजीनियरों और विशेषज्ञ शामिल हैं, जिन्हें वैश्विक विशेषज्ञ समुदाय में मान्यता प्राप्त है।
रोडमैप:
2018
2019-2020
आइए इसे समेट लें।
परियोजना वास्तव में बहुत ही रोचक और हमारी वास्तविकताओं में जीवन के लिए महत्वपूर्ण है। यदि कुछ भी नहीं किया जाता है, तो जल्द ही सांस लेने के लिए कुछ भी नहीं होगा और हम खुद को नष्ट कर देंगे। यहां आपको कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है, बस इस सरल परियोजना का समर्थन करें जो हमारे लिए सब कुछ करेगा। हमें केवल अपने आस-पास की स्वच्छ दुनिया के साथ जीवन का आनंद लेना होगा। मैं भी एक वैश्विक परियोजना जो जीवन आदमी के लाखों लोगों की बचत होगी के रूप में, इस परियोजना के लिए बहुत धन्यवाद कहने के लिए करना चाहते हैं।
परियोजना के लिए लिंक:
वेबसाइट: https://wppenergy.io
श्वेत पत्र: https://wppenergy.io/pdf/whitepaper.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/wppenergy
एएनएनए विषय: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4449273.0
बाउंटी चर्चा: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4518298.0
बिटकोंटॉक की प्रोफाइल: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1917230


No comments:

Post a Comment

Review Project Adonx.One — A NEW ERA OF EXCHANGE

What is Adonx.One? The Adon Stable Blockchain is an efficient, anonymous, resilient, transcendent, powerful, decentralized, general purpose ...