Friday, May 11, 2018

एक विकेंद्रीकृत निधि स्रोत क्रिप्टफंडर है

                            Image results for cryptfunder bounty

                                                             परिचय
आइए इस ब्लॉग को अन्य प्रोजेक्ट के साथ जारी रखने दें। सबसे पहले, पिछली प्रविष्टि को किसने याद किया, क्रिप्टोमोनी क्या है? तेज़ और संक्षिप्त होने के लिए, यह विनिमय का एक डिजिटल माध्यम है। और अगला सवाल होगा ... आपका उपयोग क्या है? एजेंटों (सेगमेंट फ़ाइल ट्रांसफर या मल्टीसोर्स फ़ाइल ट्रांसफर) के माध्यम से अपने वित्तीय विवरणों की सुरक्षा, अखंडता और संतुलन की गारंटी देना भी आसान है जो कि खनिज नामक एक दूसरे को सत्यापित करते हैं (अविश्वसनीय), जो अधिकांश भाग के लिए हैं, सामान्य सार्वजनिक और सक्रिय रूप से नेटवर्क (वेब) को एल्गोरिदम प्रोसेसिंग की उच्च दर को बनाए रखने के लिए सक्रिय रूप से रक्षा करता है, ताकि एक छोटी सी युक्ति प्राप्त करने का अवसर प्राप्त हो सके, जिसे यादृच्छिक रूप से वितरित किया जाता है।

आज बाजार पर हजारों सिक्के हैं, पहले से ही ऑपरेशन में हैं, जैसे बिटकॉइन, एथेरियम, रिपपल इत्यादि, लेकिन वहां हजारों और अधिक छोड़ने वाले हैं। पूर्व को क्रिप्टोकुरियां कहा जाता है और सिक्काबेस, लोकलबिल्कोइन्स, क्रैकन इत्यादि जैसी कई वेबसाइटों पर खरीदा जा सकता है। अन्य लोग तथाकथित आईसीओ (प्रारंभिक सिक्का पेशकश) हैं, जिन्हें छोटे अनुबंधों के माध्यम से महत्वपूर्ण छूट और मूल्य के साथ प्राप्त किया जा सकता है और Ethereum के माध्यम से स्थानान्तरण। लेकिन ऐसे लोग मौजूद हैं जो अभी पैदा हुए हैं, जो आईसीओ चरण में भी नहीं हैं, जो जनता के ध्यान को आकर्षित करने के लिए अभियान चलाते हैं, ये एयरड्रॉप हैं। इसके साथ, हम हजारों सिक्के मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। मैं इन पर जोर देता हूं क्योंकि यह क्रिप्टोकैंक जीतने का एक तरीका है, भले ही बाजार जैसा है। इस तरह से आप पैसे कम नहीं करते हैं।

हालांकि, उनमें से सभी इसके लायक नहीं हैं। हमें अच्छी तरह से पढ़ना है कि प्रत्येक प्रोजेक्ट किसके लिए समर्पित है, इसका श्वेतपत्र क्या है, इसके योग्य सलाहकार इत्यादि। जैसा कि हम सभी जानते हैं, क्रॉप्टोकुरिटीज के बारे में प्रचार के कारण ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी लोकप्रियता प्राप्त कर चुकी है, जिसने अपनी खुद की क्रिप्टोकैरियों को लॉन्च करने के लिए कई स्टार्टअप को हिलाया है बुनियादी सिद्धांतों के बिना। यह प्रवृत्ति उभरी है क्योंकि नए प्रवेशकर्ता विरासत प्रणालियों द्वारा बाधित होने वाले पदाधिकारियों की तुलना में उभरती प्रौद्योगिकियों को अपनाने में अधिक चुस्त हैं। हालांकि, इस प्रतिस्पर्धात्मकता और नए खिलाड़ियों द्वारा आनंदित यह लाभ अल्पकालिक हो सकता है, क्योंकि पैमाने की कोई अर्थव्यवस्था को ध्यान में रखा नहीं जाता है। इस कारण से, यही कारण है कि मैं मुख्य विशेषताओं के एक संपूर्ण अध्ययन के माध्यम से उनमें से सर्वश्रेष्ठ का चयन करता हूं।

आज, जो परियोजना मैं आपको पेश करने जा रहा हूं वह क्रिप्टफंडर है, जो क्रिप्टोकुरेंसी समुदाय, ब्लॉकचेन कंपनियों और स्टार्टअप आईसीओ के लिए एक विकेन्द्रीकृत वित्त पोषण स्रोत है।

                             Image results for cryptfunder bounty

                                                            परिभाषा
जैसा कि मैंने पहले कहा था, क्रिप्टफंडर (सीएफएनडी) (https://www.cryptfunder.io/) आईसीओ के कार्यान्वयन के लिए एक विकेन्द्रीकृत वित्त पोषण स्रोत है जो क्रिप्टोग्राफिक समुदाय के लिए वित्त पोषण की अनुमति देता है। यह एक उपयोगिता टोकन है जो प्री-आईसीओ स्टार्टअप का वित्तपोषण करेगा और विशेषज्ञों को अपने उपकरणों की गुणवत्ता और वास्तविक जीवन में आवेदन और उनके प्रौद्योगिकी उत्पादों की उपयोगिता के आधार पर उच्चतम बाजार संभावित मूल्य वाली परियोजनाओं की पहचान करने की अनुमति देगा।

इसके अलावा, यह प्रीसीओ टोकन के बदले में एक महत्वपूर्ण चरण में बीज क्रिप्टोकापीटल प्रदान करेगा, जो छूट के लिए आईसीओ विकसित करने और नई और विकासशील क्रिप्टोक्रुसी के विविध पोर्टफोलियो को विकसित करने और सभी प्रतिभागियों के लिए मूल्य प्रदान करने के लिए मार्गदर्शन करेगा।

लक्ष्य
क्रिप्टोफंडर का मुख्य लक्ष्य क्रिप्टोफंडर्स मंच के माध्यम से सफल होने के साधनों और अवसरों के साथ आईसीओ प्रदान करके अपने टोकनधारकों के लिए मूल्य उत्पन्न करना है। उनके लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू परिश्रम और वीटिंग प्रक्रिया है जो भरोसेमंद की संख्या को अधिकतम करने, अधिक कठोर होने और बोर्ड उम्मीदवारों की गुणवत्ता में वृद्धि से बचने का प्रयास करती है।

                              

                                                              लाभ
मुख्य लाभ क्रिप्टोफंडर सीधे स्टार्टअप आईसीओ में क्रिप्टोकुरेंसी के रूप में वित्त पोषण के बदले में रियायती टोकन की बड़ी मात्रा में बातचीत करके सर्वोत्तम मूल्यांकन प्रदान करेगा। चूंकि सुझाए गए उत्पाद पहले ही विकसित हो चुके हैं, इसलिए इसे वित्त पोषण के रूप में जल्द ही लागू किया जा सकता है।

इसके अलावा, प्लेटफॉर्म उन परियोजनाओं के लिए पर्याप्त और आवश्यक वित्तपोषण प्रदान करेगा जो दिन की रोशनी के लायक हैं, ब्लॉक श्रृंखलाओं के कार्यान्वयन के लिए कंपनी के अंदर और बाहर प्रतिष्ठा का निर्माण करते हैं।

अंत में, अत्यधिक छूट वाले टोकन की भारी मात्रा में प्राप्त करने में सक्षम होने के कारण, कई मामलों में प्री-आईसीओ, वह लाभ है जिसमें क्रिप्टफंडर बनाया गया है। यह पर्याप्त नींव क्रिप्टफंडर्स के भविष्य के साथ-साथ हमारे चिप धारकों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए भी काम करेगी क्योंकि हम आईसीओ पर्यावरण के बाद प्रगति करते हैं।

                                  Image results for cryptfunder bounty

                                                                   टीम

                            

                                                            सलाहकार

                          

                                                          airdrop
परियोजना क्रिप्टफंडर टोकन (सीएफएनडी) कुछ सोशल मीडिया कार्यों को करने और बिटकोंटॉक वेबपृष्ठ में बताए गए बक्षीस कार्यक्रम से सरल कदम करने का मौका देती है। यहां (https://bitcointalk.org/index.php?topic=3346371) आप यह देखने के लिए लिंक तक पहुंच सकते हैं कि प्रारंभिक सीएफएनडी योगदानकर्ता बनने की शर्तें क्या हैं और टोकन प्राप्त करना शुरू करें।

क्या यह दिलचस्प नहीं है? यदि आप इस एयरड्रॉप में रूचि रखते हैं, तो आप यहां अपने श्वेतपत्र को पढ़ सकते हैं (https://www.cryptfunder.io/documents/Cryptfunder%20-%20White%20Paper.pdf) या संपूर्ण एएनएन बिटकोंटॉक स्पष्टीकरण यहां (https://bitcointalk.org/index.php?topic=3310443.0) और आप अपने आधिकारिक टेलीग्राम समूह (http://www.t.me/cryptfunderico) में भी रह सकते हैं। मुझे आशा है कि आपको पोस्ट पसंद आएगा और जल्द ही मैं आपको नए भेजूंगा।

                                             

अतिरिक्त विवरण
टोकन: सीएफएनडी

मंच: Ethereum

टाइप: ईआरसी 20

आईसीओ में मूल्य: 1 सीएफएनडी = 0.003 ईटीएच

बोनस: 25 मई - 2 9 मई (15%) 30 मई - 3 जून (10%) जून 4 - 8 जून (5%) 9 जून - 13 जून (2%) 14 जून - 8 जुलाई (0%)

टोकन बिक्री के लिए: 20,000,000

                           Image results for cryptfunder bounty

वेब साइट: https://www.cryptfunder.io/
व्हाइटपैपर: https://www.cryptfunder.io/documents/Cryptfunder%20-%20White%20Paper.pdf
फेसबुक: https://www.facebook.com/cryptfunder.io/
TWITTER: https://twitter.com/cryptfunder
टेलीग्राम: https://t.me/cryptfunderico

बिटकॉन्टल: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1917230
ईटीएच: 0x9D70781Bd6A09c1359C956D5FeAf25483b5b63e9

No comments:

Post a Comment

Review Project Adonx.One — A NEW ERA OF EXCHANGE

What is Adonx.One? The Adon Stable Blockchain is an efficient, anonymous, resilient, transcendent, powerful, decentralized, general purpose ...