Sunday, May 6, 2018

बिराके - सबसे बड़ा विनिमय नेटवर्क! आईसीओ की समीक्षा!

Kết quả hình ảnh cho tiền thưởng birake

बिराके परियोजना सबसे बड़ा विनिमय नेटवर्क बनाता है। यह आईसीओ समुदायों, क्रिप्टो-मुद्राओं और गतिविधि के इस क्षेत्र के प्रतिनिधियों को दो सरल माउस क्लिक के साथ अपना खुद का व्यापार मंच बनाने की अनुमति देगा।
परियोजना के बारे में
बिराके को दक्षिण अमेरिकी कंप्यूटर कंपनी द्वारा विकसित किया गया है, जो 2010 से सॉफ्टवेयर उद्योग में काम कर रहा है। परियोजना विशेषज्ञों द्वारा बनाई गई है। व्यापारियों और निवेशकों होने के नाते, उन्हें व्यापार क्रिप्टो प्लेटफॉर्म से जुड़े विभिन्न नकारात्मक स्थितियों का सामना करना पड़ा।
ये कमीएं विशेष रूप से 2017 में स्पष्ट थीं, जब 50 प्रतिशत से अधिक बड़े क्रिप्टो-एक्सचेंजर्स ओवरलोड हो गए थे या बंद हो गए थे, उन्हें हैक किया गया था और काम नहीं किया था। इस कारण से, बिराके के डेवलपर्स ने एक ऐसा उत्पाद बनाने का फैसला किया जो त्रुटियों से मुक्त है। उनका मानना ​​है कि उनका मंच अंतिम उपयोगकर्ता और उन कंपनियों के लिए एक उत्कृष्ट समाधान होगा जो व्यवसाय करने या इस क्षेत्र में डेटा साझा करने के लिए उन्मुख हैं।

बिराके मंच समुदायों और क्रिप्टो-मुद्राओं की मांग में होगा जो एक विश्वसनीय विनिमय मंच तक पहुंच की तलाश में हैं। बिराके परियोजना तक पहुंचने के बाद, लोग अपना खुद का व्यापार मंच प्रबंधित कर सकते हैं। इस परियोजना में शामिल टीम के पास वेब विकास और डेटा और उपयोगकर्ताओं की बड़ी मात्रा में हेरफेर के क्षेत्र में व्यापक अनुभव (10 से अधिक वर्षों) है। पिछले 7 वर्षों से वे सक्रिय रूप से ऐसी प्रौद्योगिकियों का उपयोग कर रहे हैं:
Symfony3; 
नोड.जेएस। 
AngularJS; 
ReactJS और अन्य; 
NoSQL डेटा स्टोर।
बिराके ब्लॉकहाउस एथेरियम पर बनाया गया है। टीम के मुताबिक, बीरके टोकन ईथरियम के ब्लॉकबस्टर पर ईआरसी 223 मानक के अनुसार एक विकेन्द्रीकृत एप्लिकेशन (डीएपी) है, जो ईआरसी 20 मानक का एक बेहतर संस्करण है।
आईसीओ परियोजना TGE, जहां कोई भी परियोजना ईथर या Bitcoin के लिए टोकन खरीद सकते हैं के माध्यम से लागू किया जाएगा (वहाँ अतिरिक्त भुगतान स्वरूपों हो सकता है)। जब सिस्टम का निर्माण पूरा हो जाता है, तो उपयोगकर्ता अपने टोकन का उपयोग करके बिराके परियोजना तक पहुंच पाएंगे।
ग्राहक मंच पर पूर्ण या आंशिक पहुंच टोकन का भुगतान कर सकते हैं। मूलभूत टोकरी द्वारा भुगतान किए गए व्हाइट लैबेल सॉफ़्टवेयर तक पूर्ण पहुंच होगी।
टोकन 
उत्सर्जन = 300,000,000 बीआईआर टोकन का विशिष्टता । 
टीजीई के माध्यम से, सभी टोकन का 75% (225 मिलियन) वितरित किया जाएगा। 
पूर्व बिक्री / बिक्री उपलब्ध टोकन के 30/45% के अनुपात में होगी।
शेष 25% टोकन यहां जायेंगे:
विज्ञापन - 15 मिलियन टुकड़े। 
विपणन और संचार (20 मिलियन)। 
डेवलपर्स और सलाहकारों का वेतन (40 मिलियन)।
टीजीई का प्रबंधन साइट birake.com के माध्यम से किया जाता है। प्रीसाल के दौरान, आप एक टोकन खरीद सकते हैं:
30% छूट के साथ, 1 बीआईआर = $ 0.07 अमरीकी डालर।
इसके बाद, टोकन का प्रारंभिक मूल्य हवा या बिटकॉइन पर 1 बीआईआर = $ 0.10 यूएसडी होगा (भुगतान के अतिरिक्त रूप हो सकते हैं)।
टीजीई के दौरान सभी अनधिकृत टोकन हमारी कंपनी के पर्स में भविष्य की विकास लागत और कार्यशील पूंजी के रूप में आरक्षित के रूप में संग्रहीत किए जाएंगे।
वेबसाइट: https://birake.com/
आधिकारिक समाचार पत्र: http: //birake.com/assets/docs/whitepaper_birake.pdf
ट्विटर: https://twitter.com/birakekom
टेलीग्राम: https://t.me/birakecom
फेसबुक: https://facebook.com/birakekom
सामान्य: https://medium.com/@birakecom
हैमॉक: https://birake.slack.com/

No comments:

Post a Comment

Review Project Adonx.One — A NEW ERA OF EXCHANGE

What is Adonx.One? The Adon Stable Blockchain is an efficient, anonymous, resilient, transcendent, powerful, decentralized, general purpose ...