Sunday, April 22, 2018

सिक्काइड प्लैटफॉर्म से निवेश अनुप्रयोग

                         Bildergebnisse für coinseed bounty
सिक्काइड एक निवेश ऐप है जो उपयोगकर्ता अपनी क्रिप्टोकुरेंसी संपत्तियों को एकत्रित करने, खरीदने और विनिमय करने के लिए उपयोग करेंगे और अन्य व्यापारों में अनुसरण कर सकते हैं। इस पर आधारित, सिक्सीड उपयोगकर्ताओं को आसानी से क्रिप्टो में निवेश करने की पेशकश करता है और क्रिस्टोकुरेंसी संपत्तियों को विविधतापूर्ण तरीके से प्रबंधित कर सकता है।

                         सिक्का हुआ ऐप

उपयोगकर्ताओं को निवेश सेवाओं की सुविधा के लिए, कोइसेड 21 नवंबर, 2017 को लॉन्च किए गए आईओएस और एंड्रॉइड मोबाइल ऐप प्रदान करता है। ऐप बिटकॉइन, एथेरियम, बिटकोइन कैश, डैश, रिपपल, मोनरो, लाइटकोइन और जेडैश जैसे 8 अलग-अलग क्रिप्टोक्रुसीज को समायोजित कर सकता है। । हर महीने इस एप्लिकेशन में क्रिप्टोक्रुरेंसी की संख्या जोड़ दी जाती है ताकि उपयोगकर्ता हर महीने आरामदायक महसूस कर सकें। पहले 12 दिनों के लॉन्च होने पर, सिक्सीड ने 2000 और 1000 प्रत्यक्ष उपयोगकर्ताओं को भुगतान करने वाले उपयोगकर्ताओं को पंजीकृत किया। सिक्काइड ऐप में दो मुख्य विशेषताएं हैं: निष्क्रिय निवेश सुविधा और सक्रिय निवेश सुविधा।
निष्क्रिय निवेश सुविधाओं के लिए, उपयोगकर्ता केवल अपनी पोर्टफोलियो संपत्तियों को बनाए रखते हैं, जबकि निवेश सुविधाएं सक्रिय होती हैं, उपयोगकर्ता परिवर्तित करके अपने पोर्टफोलियो मूल्य की मात्रा बदल सकते हैं। सिक्कासी आवेदन में, जब उपयोगकर्ता कनवर्ट करेगा, तो पोर्टफोलियो वैल्यू को कनवर्ट करने के लिए 1% पर चार्ज किया जाएगा। सिक्का के आवेदन उपलब्ध हैं और आप उन्हें ऐप स्टोर और Google Play पर डाउनलोड कर सकते हैं
                    Bildergebnisse für coinseed bounty

                       रोडमैप विकास

बीटा सिक्काइड ऐप अक्टूबर 2017 में लॉन्च किया गया था और उसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। उस सिक्का टीम के आधार पर मूल्यवान अनुभव प्राप्त हुआ है, टीम ने निम्नलिखित मामलों को प्राप्त करने के लिए आईसीओ से वित्त पोषण के आधार पर 2018 में विकास की योजना बनाई है;
  1. अमेरिका और वैश्विक क्षेत्रों में प्लेटफॉर्म के प्रदर्शन में सुधार होगा।
  2. स्वचालित रूप से बॉट-ट्रेडिंग सुविधा को बढ़ावा देगा
  3. बीमा संपत्ति के प्रबंधन में वृद्धि
  4. सिक्का टीम का विकास
  5. कानूनी शुल्क का प्रावधान
  6.               Bildergebnisse für coinseed bounty

सभी आईसीओ फंडिंग का उद्देश्य सीएसडी टोकन के प्रारंभिक प्रस्ताव से प्राप्त मंच विकास के उद्देश्य से है। यह प्रारंभिक प्रस्ताव 20 मार्च, 2018 से 20 अप्रैल, 2018 तक आयोजित किया गया है जिसमें सीएसडी टोकन की मात्रा 3,500,000 सीएसडी के लिए बेची जा रही है, जिसमें 10,000,000 सीएसडी टोकन में बने कुल टोकन का 35% प्रतिशत है। आईसीओ से वित्त पोषण का लक्ष्य वैश्विक स्तर पर सिक्कासी मंच और 2018 में योजनाबद्ध अन्य सुविधाओं पर परीक्षण करना है। पूर्व बिक्री आईसीओ के समान, क्रिप्टोक्रुरेंसी समुदाय निम्न क्रिप्टोकुरेंसी का उपयोग करते हुए आईसीओ में भाग ले सकते हैं:
  1. Ethereum  
  2. Bitcoin
  3. Litecoin
  4. डैश।
  5.              Bildergebnisse für coinseed bounty

                  सीएसडी टोकन के लाभ

  1. 1 मई, 2018 से शुरू, सीएसडी टोकन धारकों को मासिक पोर्टफोलियो रूपांतरण शुल्क से 50% राजस्व प्राप्त होगा। उदाहरण के लिए, यदि किसी पोर्टफोलियो रूपांतरण लागत से कुल राजस्व किसी दिए गए महीने के लिए $ 2,000,000 है, तो $ 1,000,000 (कुल पोर्टफोलियो रूपांतरण लागत का 50%) सीएसडी टोकन धारकों को वितरित किया जाएगा।
  2. विशेष रूप से, प्रत्येक सीएसडी टोकन प्रत्येक 10 सेंट ($ 1,000,000 / 10,000,000 सीएसडी टोकन = $ 0.1) आवंटित किया जाएगा।
  3. सीएसडी टोकन धारक अनुबंध से धनराशि मासिक भत्ते में प्राप्त करने में सक्षम हो जाएगा।

                 सिक्कासी में कैसे शामिल हों

आप www.coinseed.io पर सिक्कासी के साथ शामिल हो सकते हैं और निवेश कर सकते हैं । सभी सीएसडी टोकन खरीद नियम पोर्टल में बीटीटी, ईटीएच, लाइटकोइन और डैश क्रिप्टोकैरियों का उपयोग कर रहे हैं। विस्तृत जानकारी श्वेतपत्र पर है और नवीनतम अपडेट के साथ जारी रखने के लिए, आप सिक्सीड के सोशल मीडिया चैनलों का पालन कर सकते हैं।
                    Bildergebnisse für coinseed bounty
वेबसाइट - https://www.ico.coinseed.co/
फेसबुक - https://www.facebook.com/coinseed
ट्विटर - https://twitter.com/coinseedapp
टेलीग्राम - https://t.me/coinseedico1
मध्यम - https://medium.com/@coinseed
लिंक्डइन - https://www.linkedin.com/company/coinseed/

लेखक: जोर्डन अबे

No comments:

Post a Comment

Review Project Adonx.One — A NEW ERA OF EXCHANGE

What is Adonx.One? The Adon Stable Blockchain is an efficient, anonymous, resilient, transcendent, powerful, decentralized, general purpose ...