Saturday, November 3, 2018

प्रोजेक्ट टर्नियन क्या है

Hasil gambar untuk ternion bounty

टर्नियन प्रोजेक्ट क्या है?
Ternion एक मंच एकीकृत लाइसेंस प्राप्त एक फिएट प्रवेश द्वार और वाणिज्यिक सेवाओं के साथ डिजिटल एक्सचेंज है। बाजार cryptocurrency की पहुंच बढ़ाने के लिए,, विकेंद्रीकरण वित्तीय प्रणाली को आधुनिक वित्तीय सेवाओं को जोड़ने की सुविधा और क्रिप्टोग्राफिक अनुदान के रूप में नवाचार को बढ़ावा देने का प्रयास है। इसके अलावा, Ternion एक cryptocurrency कोई वास्तविक समर्थन एक लाभदायक व्यवसाय है और अटकलें द्वारा संचालित नहीं है, के विकास के माध्यम लेकिन प्राकृतिक बाजार की शक्तियों द्वारा एन्क्रिप्शन अनुदान के रूप में नवाचार को प्रोत्साहित करना है।


Ternion एक टीम लगातार बाजार से आगे रहने की कोशिश कर रहा है। हमारी सीमाओं धक्का क्या हर कोई कोशिश कर रहा है पाने के लिए। हमें में विश्वास लाना, आप भविष्य जहां हम सब एक साथ कल हो जाएगा के रूप में। आप पहली बार अनुभव विनिमय मंच यहाँ प्राप्त करें और देखें कि पहले संस्करण हो जाएगा कर सकते हैं। इतना ही नहीं विनिमय संस्थागत प्रतिभागियों के लिए आरामदायक है, लेकिन के रूप में यह एक मोबाइल प्लेटफॉर्म आवेदन और एक वेब अनुप्रयोग के साथ आता है भी, खुदरा निवेशकों में से किसी के लिए सुविधाजनक और आसान है। पारदर्शिता और विश्वसनीयता के प्रयोजनों के लिए, Ternion होगा वार्षिक आडिट द्वारा। सार्वजनिक भविष्य के घटनाक्रम के बारे में सूचित रखने के लिए। हम जानते हैं कि विकेन्द्रीकृत वित्तपोषण डिजिटल भविष्य है,
टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र:
टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र टीआरएन उपयोगिता टोकन द्वारा समर्थित किया जाएगा। टीआरएन टोकन एथेरियम ब्लॉकचेन में जारी होने वाला एक ईआरसी 20 अनुपालन टोकन है। टीआरएन टोकन टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र के माध्यम से आदान-प्रदान किए गए सभी सामानों और सेवाओं के लिए प्राथमिक भुगतान तंत्र होगा।
टर्नियन पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर सभी आंतरिक राजस्व उत्पन्न तंत्र टर्नियन तरलता कोष बनाए रखने पर केंद्रित हैं। वित्तीय मॉडल Ternion Ternion तरलता, Ternion टोकन की उपयोगिता कार्यक्षमता का समर्थन करने के लिए प्राकृतिक बाजार की शक्तियों पर आधारित है के रूप में। TRN टोकन असाधारण रूप से अच्छा पारिस्थितिकी तंत्र Ternion में एकीकृत है, विनिमय Ternion एक्सचेंज और व्यापार भुगतान Ternion द्वारा किए गए शुल्क की एक विधि के रूप में सेवारत। यह उपयोगिता इंजन NRT टोकन, जो फिर वापस पारिस्थितिकी तंत्र के लिए पहुंचाया है की मांग हो सकती है, एक की आपूर्ति और मांग निहित चक्र का निर्माण।
टोकन उपयोगिता विशेषताएं: तरलता समर्थन
टीआरएन एक उपयोगिता टोकन है जो उपयोगकर्ताओं को टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र के भीतर विभिन्न प्रकार के लाभों तक पहुंच प्रदान करने के लिए स्थित है। टीआरएन के उपयोगिता कार्यों में भुगतान शामिल है: टर्नियन एक्सचेंज, टर्नियन पेमेंट्स, टर्नियन लिक्विडिटी फंड
टर्नियन एक्सचेंज: ट्रेडिंग दर पर छूट
टर्नियन उपयोगकर्ताओं को टीआरएन टोकन के साथ अपनी ट्रेडिंग फीस का भुगतान करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता है। महत्वपूर्ण छूट वाली बातचीत दरों को प्राप्त करते समय उपयोगकर्ताओं को टीआरएन टोकन का उपयोग करने के लिए दृढ़ता से प्रोत्साहित किया जाएगा। व्यापार दर तीन अच्छी तरह से परिभाषित चरणों में चलेगी। टीआरएन टोकन की वर्तमान आपूर्ति वर्तमान चरण निर्धारित करेगी।


वित्तीय मॉडल: टोकन जला के माध्यम से संपत्ति मूल्य
विश्वसनीय तरलता की सुविधा के लिए, टर्नियन बाजार बलों पर बने एक वित्तीय मॉडल के आसपास काम करता है। टर्नियन वित्तीय मॉडल और पारिस्थितिकी तंत्र जो इसका समर्थन करता है यह सुनिश्चित करता है कि टर्नियन टोकन प्रासंगिक रहे। टर्नियन टोकन (टीआरएन) पारिस्थितिक तंत्र का एक आंतरिक हिस्सा है और टर्नियन के तीन मुख्य खंभे की स्थानीय मुद्रा के रूप में कार्य करता है: एक्सचेंज, टर्नियन भुगतान और तरलता रिजर्व।


टोकन जला
टोकन-आधारित वित्तीय मॉडल को कई महत्वपूर्ण लाभ प्रदान करने के लिए दिखाया गया है। टोकन जलने का स्तर टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र द्वारा उत्पन्न राजस्व के अनुसार भिन्न होता है और इसकी गारंटी नहीं दी जा सकती है। हमने अप्रयुक्त कमाई और टोकन जलने के बीच संबंधों के बारे में डेवलपर को अधिक स्पष्टता देने के लिए तीन परिदृश्यों का मॉडल किया है।
टर्नियन लाभ:
समझ
मंच एक मोबाइल प्लेटफॉर्म एप्लिकेशन और एक वेब एप्लिकेशन के माध्यम से सुलभ है, जो न केवल संस्थागत खिलाड़ियों के लिए बल्कि खुदरा निवेशकों के लिए भी सुविधाजनक बनाता है।
पारदर्शी और विश्वसनीय
टेरियन पारदर्शिता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए प्लेटफॉर्म के लेन-देन और संचालन के वार्षिक लेखापरीक्षा आयोजित करेगा, जिससे भविष्य में किसी भी घटना के बारे में जनता को जागरूक किया जा सकेगा।
नियमों के साथ अनुपालन
टर्नियन अनुदान में एक यूरोपीय व्यापार लाइसेंस है और त्वरित सत्यापन के लिए एकीकरण पर सभी स्थापित यूरोपीय दिशानिर्देशों का पालन करता है।
ग्राहक सेवा 24/7
मंच में पूर्णकालिक ग्राहक सहायता सेवा है जिसमें शीर्ष प्रबंधन भी शामिल है जो ग्राहकों की सहायता करेगा जब उन्हें टर्नियन से संबंधित कोई समस्या या प्रश्न हों।
पटकथा:
टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र में काम करना, हमारा मुख्य लक्ष्य प्रमुख स्थलों के बीच खो गए समय को कम करना और करदाताओं को सार्वजनिक बिक्री के तुरंत बाद टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र तक पहुंच देना है। इससे हमें उन प्रतिस्पर्धियों के खिलाफ निर्णायक लाभ मिलेगा जो लंबे समय बाद आईसीओ डिलीवरी के समय में फंस गए हैं। निम्नलिखित रोडमैप में टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र के विकास में सभी प्रमुख कदम शामिल हैं।


क्यू 1 2018
एक्सचेंज विकास शुरू होता है।

टी 2 2018
सार्वजनिक प्री-सेल। होम एक्सचेंज

टी 3 2018
सार्वजनिक बिक्री।

तिमाही 2018
विकृत बंद बीटा विनिमय। एक्सचेंज मार्जिन ट्रेडिंग प्रस्तुत करता है। विकेंद्रीकृत एक्सचेंज विकास शुरू होता है। पैसे के पूल में तरलता का आदान-प्रदान।

प्रश्न 1 201 9 टर्नियन भुगतान का विकास शुरू होता है। विकेन्द्रीकृत विनिमय शुरू करें। बंद बीटा भुगतान प्रारंभिक व्यापार बोनस।

टी 2 201 9

भुगतान शुरू करें।
टोकन की बिक्री का विवरण:
टोकन: TRN
प्रतीकात्मक प्रोटोकॉल: ERC20 प्रदान
95,000,000 TRN: कुल चिप्स
22.5 लाख TRN: पूर्व बिक्री के दौरान चिप्स की आपूर्ति
की आपूर्ति चिप्स के आईसीओ के दौरान: 53,500,000 TRN
दिनांक presale: 28 जून तक ऊपर सक्षम बनाता है 2018
आईसीओ तिथि:
राउंड ए – 2 9 जून से 2 9 अगस्त, विनिमय दर: 1 टीआरएन = 0,65 यूएसडी
राउंड बी – 30 अगस्त से 30 अक्टूबर विनिमय दर: 1 टीआरएन = 2,10 यूएसडी
राउंड सी – 1 नवंबर 30 दिसंबर विनिमय दर: 1 टीआरएन = 3.23
आईसीओ ढक्कन:
शीतल कैप: $ 5 000 000
हार्ड कैप: $ 65 000 000

अधिक जानकारी के लिए:

वेबसाइट: https://ternion.io
व्हाइटपैपर: https://ternion.io/TernionWhitepaper_en.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/Ternion

बिटकॉन्टल प्रोफाइल: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1917230
अवधि आईडी: FGB414
ईटीएच: 0x9D70781Bd6A09c1359C956D5FeAf25483b5b63e9

No comments:

Post a Comment

Review Project Adonx.One — A NEW ERA OF EXCHANGE

What is Adonx.One? The Adon Stable Blockchain is an efficient, anonymous, resilient, transcendent, powerful, decentralized, general purpose ...