Wednesday, October 17, 2018

Ubecoin-Cryptocurrency व्यापार और मनोरंजन के लिए डिज़ाइन किया गया

Ubecoin bounty के लिए छवि परिणाम

उबेकोइन जिब्राल्टर टेक्नोलॉजी कंपनी द्वारा बनाई गई एक ब्लॉकचेन समाधान है जिसका उद्देश्य वैश्विक स्तर पर पारंपरिक बार्टर बाजार में कुल व्यवधान से कम नहीं है।

यूबेकोइन का व्यापार से व्यापार (बी 2 बी), बिजनेस टू कंज्यूमर (बी 2 सी) और उपभोक्ता से व्यवसाय (सी 2 बी) के आदान-प्रदान के माध्यम के रूप में उपयोग किया जाएगा।
उबे लिमिटेड पंजीकृत जिब्राल्टर एक कंपनी है जो विकसित और एक संकर क्रिप्टोग्राफिक डिजिटल सिक्का ( "UBECOIN") का उत्पादन किया गया व्यापारियों और उपभोक्ताओं के बीच विनिमय का एक साधन के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है।

उबे लिमिटेड की रणनीति यूबेकिन पारिस्थितिकी तंत्र तक आसान पहुंच प्रदान करके ई-कॉमर्स और मनोरंजन के लिए उपयोगकर्ता के अनुकूल मंच प्रदान करने पर केंद्रित है जो आधुनिक अर्थव्यवस्था में प्रवेश की सुविधा प्रदान करेगी।

नेटवर्क में शामिल होने वाले अधिक व्यापारियों, माल और सेवाओं की विविधता और नेटवर्क में शामिल होने वाले अधिक व्यापारियों, उबेकोइन बाजार की तरलता जितनी अधिक होगी।

यह एक नए स्तर पर वैश्विक व्यापार और बार्टर है, व्यापार करने का एक बेहतर तरीका जहां वास्तविक विजेता एक ऐसा व्यवसाय है जो नए बिक्री चैनलों के निर्माण में भाग लेता है जो पहले उपलब्ध नहीं थे।


भविष्य FTB Ubecoin द्वारा संचालित
FTB मंच Ubecoin के रूप में विनिमय का एक साधन, व्यापारी के एवज या नकद लेनदेन की लागत के लिए माल और सेवाओं के आदान-प्रदान कर सकते हैं सदस्यता आधारित इस्तेमाल होता है 
उबे लिमिटेड के लिए भुगतान किया है, बजाय लेनदेन है कि नकदी प्रवाह फिएट व्यापार को बढ़ाने के लिए एक माध्यम के रूप में नकदी का उपयोग करने का। 
व्यापारी सदस्य एफटीबी के माध्यम से व्यापार करेंगे और उबेकोइन के स्वामित्व और व्यापारियों द्वारा व्यापार नियंत्रित किया जाएगा।
प्रत्येक लेनदेन के लिए ब्लॉकचेन खाता खाताधारक पूरी तरह पारदर्शी हैं और व्यापारियों द्वारा नियंत्रित व्यापार और प्लेटफार्म मालिक नहीं हैं। एफटीबी एक कुशल ऑनलाइन व्यापार उपकरण है जो क्रिप्टो प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है, सुरक्षित सुरक्षित ब्लॉकचेन और नवीनतम व्यापार प्लेटफार्मों का उपयोग करता है। व्यापारियों को उबे लिमिटेड मंच से आधारभूत संरचना लागत में उल्लेखनीय कमी से फायदा होगा जो एफटीबी बिजनेस मॉडल के साथ प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ उच्च लागत वाले प्रतिस्पर्धियों को छोड़ देगा।

सब्सक्रिप्शन मॉडल वर्क्स
ट्रेडर्स ऑनलाइन कारोबार के माध्यम से एफटीबी के साथ अपना व्यवसाय कैसे पंजीकृत करते हैं। 
• व्यवसायों को अपने अधिकार क्षेत्र में प्रासंगिक स्थानीय प्राधिकरण द्वारा जारी किए गए वर्तमान पंजीकरण प्रमाण पत्र की आवश्यकता होगी, व्यापार पते की पुष्टि की जाएगी; व्यापार मालिक या कंपनी के मालिक के विवरण; ईमेल पता और संपर्क टेलीफोन नंबर। 
• एफटीबी यह सुनिश्चित करने के लिए व्यावसायिक विवरण सत्यापित करेगा कि केवल कानूनी रूप से पंजीकृत व्यवसाय मंच में शामिल हों। 
• केवल लागू व्यापार प्रतिबंध कुछ प्रकार के सामान और सेवाओं की वैधता के संबंध में अधिकारियों द्वारा निर्धारित किए जाते हैं। 
• एफटीबी इस समस्या को डिजिटल वॉलेट (थर्ड पार्टी) व्यवसाय में सुविधा प्रदान करेगा।
• FTB जीबीपी 150 लागू स्थानीय करों के पहले साल के सदस्यता शुल्क या स्थानीय क्षेत्र में बराबर के लिए एक चालान जारी करेगा और एक ही समय उबे लिमिटेड के कारण पर व्यापारियों के लिए Ubecoin डिजिटल बटुआ स्थानांतरित करके 300 Ubecoin जारी किए हैं। 300 उबे-सिक्के मुक्त हैं और भुगतान नहीं किए जा सकते हैं (यानी क्रेडिट लाइन नहीं)। 
• व्यवसाय को व्यापारियों के वैश्विक स्रोत के हिस्से के रूप में एफटीबी ऑनलाइन व्यापार निर्देशिका में पंजीकृत किया जाएगा जो भुगतान के रूप में उबेकोइन स्वीकार करते हैं। 
• एफटीबी के पास बाजार क्षेत्रों को लक्षित करने और सदस्यों के लिए बिक्री और ब्रांड जागरूकता बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करने की क्षमता है। 
• उबे लिमिटेड या एफटीबी को भुगतान की गई कोई भी नकदी लेनदेन शुल्क नहीं है।
• व्यवसाय उबेकोइन या उबेकोइन और नकद के संयोजन के लिए 100% भुगतान प्राप्त कर सकते हैं। प्राप्त प्रतिशत व्यापारी के विवेकाधिकार पर है। एफटीबी एक विज्ञापन व्यवसाय निर्देशिका है और व्यापार गतिविधियों के लिए मध्यस्थ के रूप में कार्य नहीं करती है क्योंकि यह सीधे व्यापारियों और उपभोक्ताओं के बीच किया जाता है।

यूबीई प्लैटिनम
यह एक अनन्य सदस्यता होगी जहां उच्च मूल्य वस्तुओं को खरीदा और बेचा जाएगा। यह उच्च श्रेणी के निवेशकों / व्यवसायों / नेटवर्कों से अपील करेगा जहां यूबेकोइन का आदान-प्रदान के माध्यम के रूप में उपयोग किया जा सकता है।

दिन का यूबीई डील
यह वह जगह है जहां व्यापारी एक समझौता करने के लिए कह सकते हैं जिसे आज अत्यधिक प्रचारित किया जाता है। ईमेल और सोशल मीडिया अभियान "दिन के समझौते" को बढ़ावा देंगे। विज्ञापन विज्ञापन ड्राइवर्स (50k उपभोक्ता) का उत्पादन करने के लिए उपभोक्ता से व्यवसाय लेनदेन उत्पन्न करने के लिए प्रचार की पेशकश की जाएगी और रेफ़रल मार्केटिंग अभियान भी होंगे। यूबेकोइन स्वतंत्र रूप से सिक्का धारक के स्वामित्व में है। यह डेस्कटॉप कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस के माध्यम से इलेक्ट्रॉनिक वॉलेट पर डिजिटल रूप से संग्रहीत किया जाता है। इसका इस्तेमाल स्वामी की इच्छाओं के रूप में किया जा सकता है।

सिक्का सुरक्षा
यूबे लिमिटेड ने अब और भविष्य में अपनी व्यावसायिक गतिविधियों की निरंतरता के लिए सिक्कों के कुल आवंटन से आईसीओ के दौरान स्मार्ट अनुबंधों में प्रवेश करने वाले निवेशकों द्वारा किए गए 80 मिलियन आईसीओ टोकन को छोड़कर लगभग 100% पूर्व-खनन किया है। 
हमारे परिष्कृत सुरक्षा प्रोटोकॉल के हिस्से के रूप में, हमारे नेटवर्क के बीच वितरित किए जाने या बाजार में तरलता प्रदान करने के लिए कुछ समय में कुछ "गर्म" जेबों में केवल कुछ ही सिक्के संग्रहित किए जाएंगे। 
डिजिटल स्टोरेज की सुरक्षित भंडारण और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए वास्तविक दुनिया के भौतिक सुरक्षा उपायों के साथ ठंडे भंडारण तकनीकों का एक संयोजन लागू किया जाएगा।

सिक्का वितरण मॉडल
यह अनुमान लगाया गया है कि सिक्कों का वितरण निम्नलिखित के समान होगा।


घटनाक्रम टोकन पीढ़ी (TGE)
उबे लिमिटेड एक स्मार्ट अनुबंध है कि थोक बिक्री या घटनाक्रम टोकन पीढ़ी (TGE) है, जो मानक प्रोटोकॉल Ethereum की आवश्यकताओं को पूरा अनुमति देने के लिए बनाया गया था की सुविधा है। यह वह जगह है जहां स्मार्ट अनुबंधों को वित्त पोषित करने वाले बहुत से लोग एक निश्चित अवधि के भीतर उबेकोइन खरीदने के लिए उपयोग किए जाएंगे। चूंकि स्मार्ट अनुबंधों के लिए कोड खुला और ऑडिटेबल है, इसलिए केंद्रीकृत और भरोसेमंद प्लेटफार्म (बैंक) और शुल्क की कोई आवश्यकता नहीं है।
उबेकोइन भीड़ फंडिंग अभियान में पुरस्कारों को एक अपरिवर्तनीय डेटाबेस केंद्र द्वारा संभाला जाएगा जो सभी दाताओं को ट्रैक करता है। उबे लिमिटेड पुरस्कार ट्रैक करना जारी रखेगा, जो भी टोकन (सिक्के) में योगदान देता है जिसे वे बाद में व्यापार, बिक्री या खरीद सकते हैं। जो लोग भाग लेते हैं वे फ्री बार्टर ट्रेड मर्चेंट नेटवर्क पर उपलब्ध उत्पादों और सेवाओं के टोकन (सिक्के) का आदान-प्रदान कर सकते हैं। यदि यूबेकोइन के लिए द्वितीयक बाजार स्वतंत्र रूप से उबे लिमिटेड और उबेकोइन से तीसरे पक्ष के आदान-प्रदान पर पंजीकृत होता है, तो यह विनिमय पर व्यापार की अनुमति दे सकता है। उबे इस तरह का द्वितीयक बाजार नहीं बनायेगा या यूबेकोइन के बदले में कार्य करेगा।


विस्तृत जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:

वेबसाइट: https://ubecoin.com/
ट्विटर: https://twitter.com/Ubecoin

लेखक: जॉर्डन अबे 
प्रोफ़ाइल Bitcointalk: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1917230
Eth: 0x9D70781Bd6A09c1359C956D5FeAf25483b5b63e9

No comments:

Post a Comment

Review Project Adonx.One — A NEW ERA OF EXCHANGE

What is Adonx.One? The Adon Stable Blockchain is an efficient, anonymous, resilient, transcendent, powerful, decentralized, general purpose ...